S M L

तुषार हत्याकांड: पुलिस ने स्कूल के 3 छात्रों को किया गिरफ्तार

डीसीपी (नॉर्थईस्ट) अजीत सिंगला ने कहा कि पुलिस ने धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है

FP Staff Updated On: Feb 02, 2018 05:07 PM IST

0
तुषार हत्याकांड: पुलिस ने स्कूल के 3 छात्रों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के खजूरी खास स्थित जीवन ज्योति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के छात्र तुषार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन विद्यार्थीयों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी स्कूल की सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पकड़े गए हैं. फुटेज में देखा जा सकता है कि तुषार की आरोपीयों से मारपीट हुई थी. जिसमें उसे दूसरे छात्रों ने मुक्के मारे, जिसके बाद वो गिर गया, बाद में उसकी मौत हो गई.

डीसीपी (नॉर्थईस्ट) अजीत सिंगला ने कहा कि पुलिस ने धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. इससे पहले पुलिस ने धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था.

दरअसल 16 साल के तुषार को स्कूल के बाथरूम में बेहोश पाया गया था, जिसके बाद स्कूल के कुछ बच्चे उसे नजदीकि जीटीबी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. तुषार के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह स्कूल के बच्चों को बचाने का प्रयास कर रहा है, जिनकी लड़ाई तुषार से हुई थी. परिजनों ने कहा था की तुषार के शरीर पर जख्मों के भी निशान पाए गए हैं.

हालांकि पुलिस ने ऐसे किसी भी आरोप का खंडन किया है, और शव की पोस्टमार्टम जांच की भी बात कही है. पुलिस तुषार को अस्पताल पहुंचाने वाले छात्रों से भी पूछताछ कर रही है. वहीं खजूरी खास के विधायक कपिल मिश्रा ने भी कहा है कि वह मामले पर नजर बनाए हुए हैं. साथ ही पुलिस से भी संपर्क में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi