S M L

गाजियाबाद: मदरसे में बच्ची से रेप मामले में मौलवी गिरफ्तार

मौलवी की पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तारी हुई है. सूत्रों के अनुसार मौलवी ने न सिर्फ रेप के आरोपी किशोर को फोन पर निर्देश दिया बल्कि लड़की को मदरसे में कैद कर रखने में भी उसका साथ दिया

Updated On: Apr 28, 2018 12:49 PM IST

Bhasha

0
गाजियाबाद: मदरसे में बच्ची से रेप मामले में मौलवी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक मदरसे में बच्ची से हुए रेप मामले में मौलवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों एक किशोर ने पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर से एक बच्ची को अगवा कर इस मदरसा में कथित रूप से उससे रेप किया था.

पुलिस ने बताया कि मौलवी गुलाम शाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. वो मदरसा में 10 साल की लड़की के साथ होने वाले अपराध के बारे में जानता था.

शुक्रवार को इस घटना की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई थी. क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मदरसे के मौलवी गुलाम शाहिद की गिरफ्तारी हुई है.

सूत्रों के अनुसार मौलवी ने आरोपी किशोर को फोन पर निर्देश दिया था. उसने पीड़ित लड़की को 24 घंटे से अधिक समय तक मदरसे में छिपाकर रखा. इस दौरान  मौलवी ने लड़की के घरवालों और न ही पुलिस को इसकी सूचना दी. इस तरह से वो भी इस अपराध में आरोपी का सहयोगी है.

इससे पहले गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम गाजियाबाद के हिंडन विहार स्थित मदरसे में पहुंची थी. यहां मौलवी का मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज जब्त किए गए थे.

पीड़ित लड़की के पिता ने 21 अप्रैल को पुलिस को अपनी बच्ची की गुमशुदगी की सूचना दी थी. जिसके अगले दिन यानी 22 अप्रैल को दिल्ली पुलिस की टीम ने मदरसे से लड़की को मुक्त कराया था.

पुलिस ने बताया कि मदरसा से लड़की को छुड़ाने के बाद आरोपी किशोर को गिरफ्तार किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi