S M L

दिल्ली: महिला वकील से छेड़छाड़ के आरोप में स्वयंभू बाबा गिरफ्तार

पीड़ित महिला ने खुद को बाबा घोषित करने वाले रवि गिरी पर फोन पर अश्लील बातें करने और अश्‍लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है

Updated On: Jul 08, 2018 02:22 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: महिला वकील से छेड़छाड़ के आरोप में स्वयंभू बाबा गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने खुद को नागा बाबा बताने वाले रवि गिरी महाराज को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है. न्यूज़ एजेंसी एनएनआई के अनुसार एक महिला वकील की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में वकील इस महिला ने रवि गिरी पर फोन पर अश्लील बातें करने और अश्‍लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि इस स्वयंभू बाबा के मुरादाबाद, अलवर, हरिद्वार और ऋषिकेश में आश्रम हैं. पीड़ित महिला ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में बताया कि रवि गिरी ने उसके परिवार को वादा किया था कि वो उनकी शादी के लिए अच्छा लड़का तलाश कर देगा. इसी बहाने वो उनके घर आने-जाने लगा और उससे मेलजोल बढ़ाने लगा.

महिला का आरोप है कि बाबा धीरे-धीरे उससे गलत तरीके से बातें करने लगा. उनके मुताबिक, उन्होंने इसे लेकर कई बार आपत्ति जताई लेकिन बाबा की हरकतें कम नहीं हुईं. इससे तंग आकर पीड़ि‍त महिला ने हौज काजी थाने में आरोपी बाबा की शिकायत कर दी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 506, 509 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi