S M L

दिल्ली: मोतीनगर में कार से तोड़फोड़ करने के मामले में गिरफ्तार हुआ एक कांवड़िया

आरोपी राहुल बोस को यूपी के मेरठ से गिरफ्तार किया गया, बोस पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर का निवासी हैं और उसे चोरी के मामले में पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है

Updated On: Aug 10, 2018 09:53 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: मोतीनगर में कार से तोड़फोड़ करने के मामले में गिरफ्तार हुआ एक कांवड़िया

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को एक कावड़िए को गिरफ्तार किया है जो कथित तौर पर उन लोगों में शामिल था जिन्होंने पश्चिमी दिल्ली में एक कार को तोड़ा था. दिल्ली पुलिस ने कहा कि 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने के अपने वादे के मुताबिक हमने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी राहुल बोस को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय बोस पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर का निवासी है और उसे चोरी के मामले में पहले भी गिरफ्तार किया गया था.

चश्मदीद के मुताबिक, कांवड़ियों ने पूरा रोड घेर रखा था और कार कांवड़िए के बैग से टच हुई थी. जिसके बाद यह पूरी घटना हुई.

मंगलवार को दिल्ली के मोतीनगर में कांवड़ियों ने एक कार के साथ जमकर तोड़फोड़ की. दरअसल ये कांवड़िए हरिद्वार से जल लेकर आ रहे थे. मोती नगर इलाके में एक कांवड़िए की कांवड़ एक कार से टच हो गई. गुस्साए कांवड़ियों ने हंगामा मचा दिया. उन्होंने कार में जमकर तोड़फोड़ की. कार में एक लड़का और लड़की भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि कार लड़की चला रही थी.

वेस्ट दिल्ली के DCP ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि दो कार सवार लोगों ने कांवड़िए को टक्कर मार दी थी जिसके बाद यह पूरा विवाद हुआ. एक कार सवार ने कांवड़िए को थप्पड़ मारा. पुलिस मौके पर 10 मिनट में पहुंच गई थी लेकिन कांवड़िए वहां से भाग गए थे.

FirstCutByManjul10082018

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi