S M L

दिल्ली: '251 में स्मार्टफोन' की ठगी करने वाला अब 'गैंगरेप' की डील में गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, यह सभी लोग हनीट्रैप रैकेट चलाते थे. उनका मोडस ऑपरेंडी (काम करने का तरीका) अमीर और रसूखदार लोगों पर फर्जी रेप का केस दर्ज कराकर उसे रफादफा करने के एवज में मोटी रकम वसूलना था

Updated On: Jun 11, 2018 10:11 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: '251 में स्मार्टफोन' की ठगी करने वाला अब 'गैंगरेप' की डील में गिरफ्तार

'फ्रीडम 251' के तहत सबको सस्ता स्मार्टफोन देने का दावा करने वाले रिंगिंग बेल्स कंपनी के एमडी मोहित गोयल समेत 3 लोगों को दिल्ली पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया है. मोहित पर गैंगरेप के एक मामले के निपटारे के लिए वसूली करने का आरोप है.

सूत्रों के मुताबिक, महिला ने डील के हिसाब से पैसे लेने के लिए आरोपियों को रविवार को नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में एक मॉल में बुलाया था. वहां पहले से मौजूद पुलिस ने मोहित और उसके दो साथियों को पकड़ लिया.

पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार, यह सभी लोग हनीट्रैप रैकेट चलाते थे. उनका मोडस ऑपरेंडी (काम करने का तरीका) अमीर और रसूखदार लोगों की पहचान कर उनपर फर्जी रेप का केस दर्ज कराना होता था. बाद में वो उसे रफादफा करने के एवज में मोटी रकम वसूलते थे.

मोहित इससे पहले ठगी के मामले में 3 महीने तक जेल में बंद था. बीते 31 मई को ही वो जमानत पर बाहर आया था.

फ्रीडम 251

'फ्रीडम 251' योजना का विज्ञापन

बता दें कि मोहित गोयल पर मात्र 251 रुपए में दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन देने के नाम पर करोड़ों की ठगी का आरोप है. पिछले साल यूपी पुलिस ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम से उसे गिरफ्तार किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi