S M L

DU छात्रा को गंदे मैसेज भेजने वाला मर्चेंट नेवी अफसर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी नेवी अफसर 4 अन्य लड़कियों को भी अश्लील मैसेज भेजता था. उसके पास कई नंबर थे जिनसे वो लड़कियों को परेशान करता था

FP Staff Updated On: Apr 22, 2018 01:38 PM IST

0
DU छात्रा को गंदे मैसेज भेजने वाला मर्चेंट नेवी अफसर गिरफ्तार

दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) की एक छात्रा से छेड़छाड़ और उसका पीछा करने के मामले में नेवी मर्चेंट के एक अफसर को गिरफ्तार किया गया है. इस अफसर पर लड़की का पीछा करने और 5 लड़कियों को अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है.

29 साल का मर्चेंट अफसर सूरज देव हॉन्गकॉन्ग की एक मर्चेंट नेवी कंपनी में कार्यरत है. दिल्ली में वो अमर कॉलोनी में रहता है.

बताया जा रहा है कि एक दिन पार्क में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी. सूरज ने लड़की से कहा कि उसके फोन की बैट्री डिस्चार्ज हो गई है और उसे एक जरूरी फोनकॉल करना है. लड़की ने अपना फोन उसे कॉल करने के लिए दे दिया. इस दौरान उसने लड़की का नंबर एक्सचेंज कर लिया.

पुलिस से की गई शिकायत में लड़की ने बताया कि थोड़े ही दिन बाद उसने (मर्चेंट नेवी अफसर) लड़की प्रपोज किया. उसने इससे इनकार किया तो वो उसके साथ बदसलूकी करने और गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी देने लगा. लड़की ने आरोपी का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया तो वो उसे दूसरे नंबर से अश्लील मैसेज करने लगा. इतना ही नहीं वो उसका पीछा भी करने लगा. इससे तंग आकर लड़की ने 17 अप्रैल को आरोपी नेवी मर्चेंट अफसर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए नेवी अफसर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी 4 अन्य लड़कियों को भी अश्लील मैसेज भेजता था. उसके पास कई नंबर थे जिनसे वो लड़कियों को परेशान करता था.

आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi