S M L

दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंची लोगों की भीड़

रविवार को तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रहने के कारण पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी है

Updated On: Feb 17, 2019 10:05 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली : पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए CRPF जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंची लोगों की भीड़

दिल्ली के इंडिया गेट पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी है. लोग यहां पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं. शहीदों के परिवार के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए जंतर-मंतर पर समाज के अलग-अलग तबकों के सैकड़ों लोग जमा हुए और कैंडल मार्च निकाला. रविवार को तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रहने के कारण पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी है.

छात्रों, कॉरपोरेट कर्मचारियों और सामाजिक संगठनों के सदस्यों ने दो स्थानों पर इकट्ठा होकर मांग की कि पुलवामा हमले के मद्देनजर पाकिस्तान को 'मुंहतोड़ जवाब' दिया जाए.

वहीं बीजेपी सांसद उदित राज ने इंडिया गेट पर एक प्रदर्शन में हिस्सा लिया और कहा कि शहीदों की कुर्बानी ज़ाया नहीं जानी चाहिए और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करना चाहिए.

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने कहा, 'प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहे. विशेष तैनाती की गई थी और सुरक्षा व्यवस्था मजबूत है. पर्याप्त संख्या में पीसीआर वैन और पराक्रम वैन तैनात की गई हैं. प्रदर्शन स्थलों पर रक्त दान शिविरों भी लगाए गए थे.'

नई दिल्ली महानगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) ने भी मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक शोक सभा का आयोजन किया था जहां लोगों ने पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi