S M L

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मामला: कोर्ट से आप विधायकों को एक और झटका

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आप के विधायकों की उस याचिका को खारिज कर दी है जिसमें मांग की गई थी कि पुलिस इस मामले से जुड़ी जानकारियों को मीडिया के साथ सांझा न करे

Updated On: Aug 25, 2018 04:16 PM IST

FP Staff

0
मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मामला: कोर्ट से आप विधायकों को एक और झटका

दिल्ली के मुख्य सचिव (चीफ सेक्रेटरी) अंशु प्रकाश पर हुए हमले के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) विधायकों की एक याचिका पर सुनवाई हुई.

विधायकों ने कोर्ट से इस मामले से जुड़ी जानकारियों को मीडिया से साझा करने से रोकने की मांग की थी जिसे कोर्ट ने ठुकरा दिया.

अदालत ने आप के विधायकों की उस याचिका को खारिज कर दी है जिसमें मांग की गई थी कि पुलिस इस मामले से जुड़ी जानकारियों को मीडिया के साथ साझा न करे. अदालत इस मामले में दाखिल चार्जशीट पर 18 सितंबर को विचार करेगा.

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. इनके अलावा आम आदमी पार्टी (आप) के 11 विधायकों को भी मारपीट करने का आरोपी बनाया गया है.

शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दाखिल चार्जशीट को मीडिया के साथ साझा करने के आरोपों पर कोर्ट में अपनी बात रखी. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट के नोटिस के जवाब में कहा कि आप के नेता दिल्ली पुलिस पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं. वो हमारी छवि को बदनाम कर रहे हैं और अदालत की कार्यवाही को प्रभावित करने की भी कोशिश कर रहे हैं.

 

बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि 19-20 फरवरी की दरम्यानी (आधी) रात को मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ आप के विधायकों ने सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में बदतमीजी और हाथापाई की थी. बाद में मेडिकल रिपोर्ट में भी मुख्य सचिव के साथ मारपीट की पुष्टि हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi