S M L

सिग्नेचर ब्रिज पर 24 घंटे में दूसरा सड़क हादसा, 1 बाइक सवार की मौत

इस हादसे में बाइक के पीछे बैठा दूसरा शख्स को भी चोटें आई हैं. उसने बताया कि ब्रिज से गुजरने के दौरान बाइक स्लिप हो जाने से यह हादसा हुआ

Updated On: Nov 24, 2018 02:21 PM IST

FP Staff

0
सिग्नेचर ब्रिज पर 24 घंटे में दूसरा सड़क हादसा, 1 बाइक सवार की मौत

दिल्ली के हाईटेक सिग्नेचर ब्रिज पर एक और बाइक सवार युवक की जान चली गई. शनिवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में बाइक फिसलने से 24 साल के युवक की मौत हो गई. इस घटना में उसका एक रिश्तेदार घायल हो गया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान शंकर के रूप में हुई है. वो बाइक चला रहा था और उसका रिश्तेदार दीपक पीछे बैठा था. उन्होंने बताया कि शंकर और दीपक नांगलोई से उत्तर-पूर्व जिले की ओर जा रहे थे.  तिमारपुर पुलिस स्टेशन को इस दुर्घटना के बारे में सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर खबर दी गई.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद दोनों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने शंकर को मृत घोषित कर दिया. जबकि उसके चचेरे भाई दीपक को घुटने में चोट पहुंची है.

मृतक शंकर यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला था और सेल्समेन के रूप में काम करता था. वहीं, दीपक शालीमार बाग का रहने वाला है. उसने पुलिस को बताया कि वो दोनों हेलमेट पहने हुए थे लेकिन बाइक फिसलने के बाद शंकर की हेलमेट खुल कर गिर गई और उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया.

Delhi Signature Bridge

1500 करोड़ की लागत से बने सिग्नेचर ब्रिज का ऊपर से नजारा (फोटो: फेसबुक से साभार)

शुक्रवार को भी सिग्नेचर ब्रिज पर दो बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गए थे. दुर्घटना में वो पुल से बाइक समेत कई फुट नीचे गिर गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

1500 करोड़ की लागत से बने सिग्नेचर ब्रिज का बीते 4 नवंबर को उद्घाटन हुआ है. इस नवनिर्मित ब्रिज पर 2 दिन के भीतर यह दूसरा हादसा है. यहां से गुजरने वाले कई लोग नियम-कानून को ताक पर रखकर पुल की रेलिंग पर चढ़कर सेल्फी लेते हुए देखे जाते हैं. ऐसा कर वो किसी बड़े हादसे को न्योता देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi