S M L

दिल्ली-एनसीआर बारिश के बाद जाम, मिंटो ब्रिज के पास पानी भरा

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार दोपहर से मौसम सुहाना हो गया और बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली

Updated On: Jul 13, 2018 08:54 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली-एनसीआर बारिश के बाद जाम, मिंटो ब्रिज के पास पानी भरा

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास पानी जमा हो गया है. दिल्ली में कई जगह जलजमाव के कारण यातायात प्रभावित हो गया है. मिंटो ब्रिज के पास डीटीसी बस पानी में डूब गई है. दिल्ली के जखीरा में भी एक डीटीसी बस पानी में डूबी.

पिछले कई दिनों से दिल्ली एनसीआर के लोग बारिश का इंतजार कर रहे थे. उनका इंतजार शुक्रवार को खत्म हुआ और इलाके में मॉनसूनी बारिश से मौसम ने अचानक करवट ली. बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है और मौसम सुहाना हो गया.

दिल्ली में शुक्रवार की सुबह आंशिक बादल छाए रहे और उमस भरी गर्मी रही, इस दौरान तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस रहा. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे तक हवा में नमी का स्तर 74 प्रतिशत था.

मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में देर शाम शहर के अलग-अलग हिस्सों में बारिश का पूर्वानुमान जताया है. विभाग के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘बादल छाए रहेंगे और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आस - पास बने रहने की संभावना है.’

गुरुवार को न्यूनतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 37.8 डिग्री सेल्सियस पर बना रहा. बुधवार को दिल्ली में सबसे गर्म स्थान पालम रहा. यहां सबसे ज्यादा 38 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi