S M L

दिल्ली NCR समेत उत्तर भारत में फिर बढ़ेगी ठंड, तेज बारिश की संभावना

फरवरी के महीने में भी कई इलाकों नें घना कोहरा छाया हुआ है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. बताया जा रहा है कि अभी ये सर्दी और भी बढ़ सकती है

Updated On: Feb 05, 2019 10:43 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली NCR समेत उत्तर भारत में फिर बढ़ेगी ठंड, तेज बारिश की संभावना

दिल्ली एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में  सर्दी का सितम जारी है. फरवरी के महीने में भी कई इलाकों नें घना कोहरा छाया हुआ है, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. बताया जा रहा है कि अभी ये सर्दी और भी बढ़ सकती है.

दरअसल स्काईमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिमी हिमालय में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस सक्रिय हुआ है, जिसकी वजह से मध्य पाकिस्तान और इससे सटे उत्तर पश्चिमी राजस्थान में साइक्लोन सर्कुलेशन बन रहा हैं. इससे बारिश होने की आशंका जताई जा रही है जिससे सर्दी और बढ़ सकती है. हालांकि बारिश की वजह से मौसम साफ हो सकता है और कोहरे में कमी आ सकती है.

कम नहीं हो रही सर्दी

जो सर्दी हर बार दिसंबर और जनवरी के महीने में पड़ती है वो इस साल फरवरी में पड़ रही है. सुबह और शाम दिल्ली एनसीआर समेत पूरा उत्तर भारत धुंध की चादर में लिपटा नजर आ रहा है. इससे खासकर यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. एक तरफ जहां सोमवार को घने कोहरे की वजह से 27 ट्रेनें लेट थी तो वहीं आज यानी मंगलवार को भी 24 ट्रेनें लेट हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi