S M L

दिल्ली-NCR में हो सकती है तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर प्रदेश के भी कुछ इलाकों में झमाझम बारिश हुई. यूपी के वाराणसी में शनिवार सुबह हुई बारिश ने स्थानीय लोगों को गर्मी से राहत दी है

Updated On: Jul 21, 2018 02:34 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली-NCR में हो सकती है तेज बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

दिल्ली में शनिवार सुबह से ही बारिश के बादल छाए हुए हैं. इस मौसम ने फिलहाल दिल्ली वालों को गर्मी से राहत दी है. दिल्ली के कुछ इलाकों में शनिवार को बारिश भी हुई है. शुक्रवार को भी राजधानी में हुई बारिश से कई जगह जाम लग गया था, लेकिन इस बारिश से तापमान में अचानक गिरावट आई थी. जिससे दिल्ली-एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया था.

इसके साथ मौसम विभाग ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, चंडीगढ़ और हरियाणा में तेज बारिश होने की आशंका जताई है. टाइम्स नाउ के मुताबिक, मौसम विभाग ने अनुसार हिमाचल प्रदेश, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु और केरल में तेज बारिश हो सकती है. ओडिशा और पश्चिम बंगाल के मछुआरों को भी समुद्र से दूर रहने के लिए कहा गया है.

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर प्रदेश के भी कुछ इलाकों में झमाझम बारिश हुई. यूपी के वाराणसी में शनिवार सुबह हुई बारिश ने स्थानीय लोगों को गर्मी से राहत दी है.

इस बारिश से मौसम ने अचानक करवट ली है और तापमान से सामान्य से कदम नीचे चला गया है. दिल्ली के सफदरजंग में शुक्रवार को 24.2 mm बारिश हुई. वहीं केरल में तेज बारिश आई बाढ़ से 41 लोगों की मौत हो गई है. राज्य में करीब 1.18 लाख लोग शरणार्थी शिविरों में रह रहे हैं. केरल के कुछ इलाकों में लगातार बारिश हो रही है. अलाप्पुझा में 50,836 लोगों के लिए 212 कैंप स्थापित किए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi