S M L

दिल्ली-NCR ट्रैफिक जाम LIVE: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर 15 किमी लंबा जाम, कुछ घंटों में फिर आ सकती है तेज बारिश

मौसम की मार सबसे ज्यादा एयरपोर्ट के पास पालम इलाके में देखने को मिली जहां भारी बारिश के चलते घुटनों तक पानी भर गया और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

| August 28, 2018, 02:06 PM IST

FP Staff

0

हाइलाइट

Aug 28, 2018

  • 14:28(IST)

    जगह-जगह हुए जलभराव के कारण लंबे जाम से लोग बेहाल. देखें गुरुग्राम जाम की तस्वीरें

  • 13:59(IST)

    मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ घंटो में दिल्ली एनसीआर, गुरुग्राम, मानसेर, भिवानी, झज्जर, मेरठ, बागपत, सोनीपत जैसे इलाकों में आंधी और तेज बारिश आने की संभावना है.

  • 13:56(IST)

    दिल्ली एनसीआर में मंगलवार सुबह से हो रही तेज बारिश के कारण कई इलाकों में भारी जाम लगा हुआ. लोग कई घंटों से जाम में फंसे हुए है. जलभराव के कारण गाड़िया डूब गई हैं. लोगों को पानी से निकालने के लिए ट्रैक्टर और क्रेन का इस्तेमाल किया जा रहा है

  • 13:09(IST)

    दिल्ली के मोती बाग में तेज बारिश के कारण पेड़ गिर गया. पेड़ के नीचे 3 गाड़िया भी दब गईं

  • 13:07(IST)

    जलभराव के कारण गुड़गांव दिल्ली एक्सप्रेसवे पर लगा जाम अब 15 किमी लंबा हो गया है. 

  • 13:04(IST)

    तेज बारिश को देखते हुए गुरुग्राम के कई स्कूलों को बंद कर दिया गया है

  • 13:02(IST)

    तेज बारिश के कारण गुरुग्राम की सड़कें तालाब बन चुकी हैं. गुरुग्राम के मिलेनियम सिटी में पिछल एक घंटे से एंबुलेंस जाम में फंसी हुई है. 

  • 12:20(IST)

    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, मोती बाग फ्लाइओवर के नीचे दोनों तरफ जलभराव के कारण यातायात प्रभावित है. इसके अलावा मुंडका से राजधानी पार्क जाने वाले मार्ग और नांगलोई नजफगढ़ रोड पर सत्यभामा हॉस्पिटल के पास जलभराव की वजह से यातायात प्रभावित है.

  • 12:18(IST)

    गुरुग्राम के दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर भी भारी जाम लगा हुआ है. मंगलवार सुबह से हो रही तेज बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है

  • 12:07(IST)

    गुरुग्राम: सिगनेचर टॉवर के पास लंबा जाम

  • 12:06(IST)

    गुरुग्राम के सुभाष चौक पर भारी जलभराव, सड़कें पानी में डूबी

  • 12:04(IST)

    पंजाबी बाग और रोहिणी में भारी बारिश के कारण मकान की छत गिरी. दोनों जगह हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. वहीं उत्तम नगर में छत गिरने से एक महिला की मौत हो गई है. इस हादसे में मरने वाली महिला का बेटा भी घायल हो गया है. मोती बाग में पेड़ गिरने से तीन गाड़ियां दब गई हैं.

दिल्ली-NCR ट्रैफिक जाम LIVE: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर 15 किमी लंबा जाम, कुछ घंटों में फिर आ सकती है तेज बारिश
Loading...

मंगलवार सुबह दिल्ली एनसीआर में हुई तेज बारिश की वजह से कई इलाकों में जाम लगा है. बारिश के चलते लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली लेकिन सुबह ऑफिस जाने वालो लोगों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है. भारी बारिश के चलते कई इलाकों में पानी भर गया है. रास्तों में पानी भर जाने के कारण लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है.

गुरुग्राम के कई इलाकों में भारी बारिश के बाद सड़कों पर पानी भरा है. हीरो होन्डा चौक के पास सड़कें पानी से भर गई हैं. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक मोती बाग फ्लाईओवर के नीचे दोनों ओर पानी भरा है. इसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ है. इसके अलावा मुंडका से राजधानी पार्क जाने वाले मार्ग और नांगलोई नजफगढ़ रोड पर सत्यभामा हॉस्पिटल के पास पानी भरे होने की वजह से यातायात प्रभावित हुआ है. इसके साथ गुड़गांव दिल्ली एक्सप्रेसवे पर 12 किलोमीटर का लंबा जाम लगा है.

मौसम की मार सबसे ज्यादा एयरपोर्ट के पास पालम इलाके में देखने को मिली जहां भारी बारिश के चलते घुटनों तक पानी भर गया और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

उधर धौला कुआं और आस पास के इलाके में भी जलभराव हो गया है. इसके अलावा गाजियाबाद और नोएडा में भी जलभराव की स्थिति बन गई है.

 

जगह-जगह जलभराव के कारण ट्रैफिक काफी धीमा हो गया है और जाम लगा हुआ है. गुरुग्राम में दिल्ली जयपुर हाइवे पर भी जलभराव के कारण भारी जाम लगा हुआ है. वहीं गुरुग्राम के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में भी काफी पानी भर गया है जिससे यातायात काफी प्रभावित हो रहा है.

इससे पहले सोमवार रात को भी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में बारिश हुई थी. वहीं मौसम विभाग ने भी मंगलवार को तेज बारिश होने की आशंका जताई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi