S M L

बारिश ने दिल्ली मेट्रो को किया धीमा, ब्लू लाइन पूरे दिन के लिए डिस्टर्ब

मेट्रो का इंतजार कर रहे यात्रियों ने बताया कि ट्रेनें कभी 15 मिनट तो कभी आधे घंटे के अंतराल पर आ रही थीं और डिब्बों में खचाखच यात्री भरे हुए थे

Updated On: Aug 28, 2018 05:15 PM IST

FP Staff

0
बारिश ने दिल्ली मेट्रो को किया धीमा, ब्लू लाइन पूरे दिन के लिए डिस्टर्ब

मंगलवार सुबह बारिश ने पूरी दिल्ली को अस्त-व्यस्त कर दिया. दिल्ली में जगह-जगह जलभराव के चलते पूरा शहर थम गया लेकिन ये हालात बस सड़कों पर ही नहीं था. दिल्ली मेट्रो भी इससे प्रभावित हुई. मेट्रो की सबसे लंबी और सबसे व्यस्त रहने वाली ब्लू लाइन पूरे दिन लेट लतीफ रही और थम-थमकर चली.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशनों पर लोगों को आधे-आधे घंटे तक खड़े रहना पड़ा और ठसाठस भरे मेट्रो में सफर करना पड़ा. सबसे ज्यादा प्रभावित ब्लू लाइन रही.

दरअसल, बारिश की वजह से एक पीरियॉडिक मेंटेनेंस पूरा नहीं हो पाया, जिसकी वजह से ट्रेनें लेट होती गईं.

मेट्रो का इंतजार कर रहे यात्रियों ने बताया कि ट्रेनें कभी 15 मिनट तो कभी आधे घंटे के अंतराल पर आ रही थीं और डिब्बों में खचाखच यात्री भरे हुए थे.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के एक अधिकारी ने बताया कि लोगों को द्वारका-नोएडा सिटी सेंटर/वैशाली वाले ब्लू लाइन पर पूरा दिन परेशानी रहेगी.

अधिकारी ने एएनआई से कहा, 'सोमवार रात में ट्रैक डिपार्टमेंट के कुछ पीरियॉडिक मेंटेनेंस की वजह से मंगलवार को सुभाष नगर और तिलक नगर स्टेशन के बीच में एक टेंपरेरी स्पीड रिस्ट्रिक्शन लगाया गया है, जो पूरे दिन जारी रहेगा.'

दरअसल ऐसा इसलिए हुअा क्योंकि मेंटेनेंस का काम हमेशा रात में होता है लेकिन पिछली रात को हुई बारिश की वजह से काम पूरा नहीं हो पाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi