S M L

दिल्लीः राजीव चौक मेट्रो ट्रैक पर युवक ने की खुदकुशी, चलती ट्रेन के सामने कूदा

पुलिस के मुताबिक घटना राजीव चौक स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन की है, युवक मेट्रो ब्लू लाइन पर आती मेट्रो के सामने कूद पड़ा था

Updated On: Jan 15, 2019 01:50 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः राजीव चौक मेट्रो ट्रैक पर युवक ने की खुदकुशी, चलती ट्रेन के सामने कूदा

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर मंगलवार सुबह उस वक्त सेवा बाधित हो गई जब एक शख्स ट्रैक पर कूद गया. इस ने शख्स आज सुबह राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के ट्रैक पर छलांग लगा दी थी. उस व्यक्ति को लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज में भेजा गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. पुलिस के अनुसार उस शख्स की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस के मुताबिक घटना राजीव चौक स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन की है. युवक मेट्रो ब्लू लाइन पर आती मेट्रो के सामने कूद पड़ा था.

बता दें कि इस दिन सुबह राजीव चौक से नोएडा सिटी सेंटर जाने वाली मेट्रो सेवा पीक आवर में बाधित रही, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. पुलिस की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि इस शख्स ने आत्महत्या करने के लिए ही मेट्रो ट्रैक पर छलांग लगाई थी. पहले डीएमआरसी ने जानकारी दी थी कि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन बाधित हुई है, लेकिन बाद में जानकारी मिली कि ब्लू लाइन की सेवाएं बाधित हुई हैं. शख्स को ट्रैक से हटा लेने के बाद मेट्रो की सेवाएं सुचारू रूप में शुरू कर दी गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi