S M L

दिल्ली: मामूली झगड़े में मकानमालिक ने की किरायेदार पति-पत्नी की हत्या, पड़ोसी बनाते रहे वीडियो

दिल्ली के ख्याला इलाके में मामूली झगड़े में एक शख्स ने पति-पत्नी और उसके बेटे पर कई बार चाकू से हमला किया. इस हमले में पति-पत्नी की मौत हो गई

Updated On: Jan 17, 2019 12:53 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: मामूली झगड़े में मकानमालिक ने की किरायेदार पति-पत्नी की हत्या, पड़ोसी बनाते रहे वीडियो

दिल्ली के ख्याला इलाके में मामूली झगड़े में मकानमालिक ने अपने किरायदार, पति-पत्नी और उसके बेटे पर कई बार चाकू से हमला किया. इस हमले में पति-पत्नी की मौत हो गई है. जब कि उनके 18 साल के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहम्मद आजाद के तौर पर हुई है. उसने परिवार के सदस्यों पर कई बार चाकू से वार किया और मौके से फरार हो गया. आजाद मकानमालिक है, जब

लेकिन इस सब के बीच मौके पर मौजूद लोगों ने जो किया, वो बेहद शर्मनाक था. अपनी आंखों के सामने लोगों ने मौत का ये मंजर देखा. लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव कराने या फिर झगड़ा खत्म कराने के लिए एक कदम भी आगे नहीं बढ़ाया. मदद करने की बजाए पड़ोसियों ने अपने मोबाइलों पर घटना का वीडियो बनाया.

पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त सुनीता और वीरू के तौर पर हुई है. अस्पताल में भर्ती उनके बेटे का नाम आकाश है. पुलिस ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे मामूली मसले पर इलाके में रहने वाली सुनीता और आरोपी का झगड़ा हो गया था. महिला ने इसकी जानकारी अपने पति और बेटे को दी. वे भी आरोपी का मुकाबला करने के लिए पहुंचे गए. इसके बाद आरोपी ने उनपर चाकू से कई बार वार किया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों को ख्याला के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया, जहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके पति की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने कहा कि वह झगड़े के कारण की जांच कर रही है और इसकी भी तफ्तीश कर रही है कि क्या उनके बीच पहले भी झगड़ा हुआ था.

पुलिस ने कहा कि घटना के परिणामों के डर से आजाद के परिवार ने अपना घर छोड़ दिया है. पुलिस ने बताया कि परिवार ख्याला की डीडीए कॉलोनी में किराये पर रहता है और आरोपी उनका पड़ोसी है. अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए दल गठित कर दिए गए हैं.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi