S M L

दिल्ली: पूर्व BSP सांसद का बेटा बना 'बाबूमोशाय बंदूकबाज', फाइव स्टार होटल के सामने लहराई पिस्टल

शख्स की पहचान पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के रूप में हुई है

Updated On: Oct 16, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: पूर्व BSP सांसद का बेटा बना 'बाबूमोशाय बंदूकबाज', फाइव स्टार होटल के सामने लहराई पिस्टल

दिल्ली के फाइव स्टार होटल के बाहर एक शख्स का खुलेआम पिस्टल लहराने का वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स होटल के बाहर पिस्टल लहराकर लोगों को डरा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स की पहचान पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के रूप में हुई है.

शुरुआती जांच में पुलिस ने आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. यह मामला 14 अक्टूबर का है. आशीष ने पिंक और ब्लैक कलर के कपड़े पहने हैं और उसके आस-पास कुछ लोग मौजूद हैं.

यह पूरा मामला दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात के सामने का है. आशीष एक कपल को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है. आशीष पांडे खुद भी अकबरपुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुका है और यूपी के लखनऊ में शराब और रियल एस्टेट का कारोबार करता है.

दरअसल एक महिला वॉशरूम गई थी, उसी समय शराब के नशे में आशीष लेडीज टॉयलेट में घुस गया. जब लड़की ने इस बात का विरोध किया तो आशीष बंदूक लहराकर उसे धमकाने लगा. इस पूरे वाकये के दौरान होटल के गार्ड तमाशा देखते रहे.

मिली जानकारी के मुताबिक आशीष पांडे अभी तक फरार है और उसकी तलाश के लिए एक टीम को लखनऊ भेजा गया है.

इस मामले में हयात रीजेंसी ने बयान जारी किया है. हयात ने कहा, 'मेहमानों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिक है. हम इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और लोकल पुलिस अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं.'

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी इस मामले में बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'लॉ और ऑर्डर को सही रखना किसी की प्राथमिकता नहीं है. लोगों की प्राथमिकता है कि AAP के विधायकों को फर्जी केस में फंसा दिया जाए. जिस दिन लॉ और ऑर्डर प्राथमिक होगा, उस दिन सब सही हो जाएगा. घटना वीआईपी एरिया में एक फाइव स्टार होटल में हुई है. आखिर ये कैसे हो गया?'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi