S M L

रफ्तार ने ली युवक की जान, हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हुई घटना

रेस लगाते समय हिमांशु ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिस वजह से एक बुजुर्ग को भी टक्कर मार दी

Updated On: Aug 16, 2017 01:08 PM IST

FP Staff

0
रफ्तार ने ली युवक की जान, हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हुई घटना

दिल्ली के मंडी हाउस इलाके में सुपरबाइक की सवारी ने एक 22 साल के युवक की जान ले ली. बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ रेस लगा रहा था. घटना सोमवार रात की बताई जा रही है. उसके साथी के हेलमेट में लगे कैमरे में घटना रिकॉर्ड हो गई.

दिल्ली के डीसीपी बीके सिंह ने बताया, 'इस घटना की जानकारी पुलिस को रात के 9 बजे मिली. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही युवक को एल न जीपी अस्पताल में भर्ती करा दिया.'

बता दें कि हिमांशु और उसके दो साथी अपनी सुपरबाइक बेनेली टी एन टी 600 पर सवार होकर मंडी हाउस के तरफ तेज रफ्तार से जा रहे थे. हिमांशु का साथी लक्ष्य अपने हेलमट में लगे कैमरे में आगे चल रहे दोस्तों को कैद कर रहा था.

बाइक चलाने के दौरान जैसे ही वो मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे, एक बुजुर्ग रास्ता पार कर रहा था. उसे देखते ही हिमांशु ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिस वजह से उसने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद उसकी बाइक लेडी इरविन कॉलेज के दिवार पर जाकर टकरा गई.

हिमांशु को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक विवेक विहार का रहने वाला था और अपने पिता के कारोबार में हाथ बंटाता था. पुलिस ने इस मामले को आईपीसी सेक्शन 279 और 304 के तहत दर्ज कर लिया है.

(साभार न्यूज़ 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi