S M L

पत्नी के अवैध संबंध के शक में दो साल की बेटी के सामने ही कर दी हत्या

शुक्रवार को वो शराब के नशे में धुत्त था. रेशमा के दो लोगों से दोस्ती के मुद्दे पर पति पत्नी में लड़ाई शुरु हो गई. उसके बाद गुस्से में कामील ने रेशमा को खूब पीटा और अंत में उसका गला दबा दिया

Updated On: Oct 21, 2018 05:37 PM IST

FP Staff

0
पत्नी के अवैध संबंध के शक में दो साल की बेटी के सामने ही कर दी हत्या

23 के एक शख्स ने दो साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया. उसे शक था कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है. पत्नी की हत्या के बाद आरोपी कामिल तड़के सुबह ने कमला मार्केट स्थित पुलिस स्टेशन जाकर अपना गुनाह कबूल किया. पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इसके साथ ही उसने बताया कि पत्नी का मृत शरीर कमला मार्केट एरिया के उसके घर में पड़ा है.

न्यूज18 के मुताबिक पुलिस जब कामिल के घर गई तो उन्हें उसकी पत्नी रेशमा (22) का मृत शरीर मिला. रेशमा का शरीर नीला पड़ चुका था. इसके आधार पर पुलिस अंदाजा लगा रही है कि हत्या शायद शुक्रवार को हुई है.

दो दिन तक शव के पास ही बैठा रहा:

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'माना जा रहा है कि कामिल ने अपनी पत्नी रेशमा की हत्या शुक्रवार को ही कर दी थी. उसके बाद शनिवार तक वो शरीर के पास ही बैठा रहा. वो इस पशोपेश में था कि आखिर इस मृत शरीर के साथ वो क्या करे. उसे कहीं ले जाकर दफना दे या फिर पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म कबूल कर ले. आखिरकार वो पुलिस के पास आ गया.'

कामिल ने पुलिस से कहा कि शुक्रवार को वो शराब के नशे में धुत्त था. रेशमा के दो लोगों से दोस्ती के मुद्दे पर पति पत्नी में लड़ाई शुरु हो गई. उसके बाद गुस्से में कामील ने रेशमा को खूब पीटा और अंत में उसका गला दबा दिया.

पुलिस ने बताया कि कामिल और रेशमा की शादी तीन साल पहले हुई थी. कामील अंबेडकर यूनीवर्सिटी में चपरासी का काम करता है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi