S M L

दिल्लीः DTC बस में युवती के सामने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार

543 रूट नंबर की बस में सवार 22 साल की लड़की ने पीसीआर को फोन लगाया और घटना की शिकायत की

Updated On: Dec 09, 2018 12:49 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः DTC बस में युवती के सामने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार

दिल्ली में महिलाएं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ के मामले थम नहीं रहे हैं. डीटीसी बस में एक शख्स ने युवती के सामने मास्टरबेट करने जैसी शर्मनाक हरकत की है. न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार 543 रूट नंबर की बस में सवार 22 साल की लड़की ने पीसीआर को फोन लगाया और इसकी शिकायत की.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में रहता है और पेंटिंग का काम करता है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस लोगों से भरी हुई थी और आरोपी शख्स लड़की की बगल वाली सीट पर बैठा था. आरोपी का नाम किशनदत्त पांडेय (45) बताया जा रहा है. डीसीपी (साउथ-वेस्ट) देवेंदर आर्य ने बताया कि आरोपी पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में रहता है और पेंटिंग का काम करता है. वह आनंद विहार से बस में चढ़ा था. मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.

बस AIIMS के आगे निकली तो शख्स ने ट्राउजर की जिप खोल दी

पुलिस ने बताया कि लड़की के मुताबिक बस जब AIIMS के आगे निकली तो शख्स ने अपने ट्राउजर की जिप खोल दी. जब तक लड़की इसका विरोध करती, आरोपी ने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया. इसके बाद उस लड़की ने ड्राइवर से बस रोकने को कहा और दूसरे यात्रियों से मदद ली. आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन लड़की ने उसे पकड़ लिया. उसने पीसीआर को कॉल किया और पुलिस ने शख्स को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

बस महिपालपुर के रास्ते कापसहेड़ा बॉर्डर तक जा रही थी

पुलिस ने आगे बताया कि महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. आरोपी का ब्लड सैंपल लेकर यह भी जानने की कोशिश की जा रही है कि वह नशे में तो नहीं था. यह बस साउथ एक्सटेंशन, AIIMS, साउथ कैंपस और महिपालपुर के रास्ते कापसहेड़ा बॉर्डर तक जा रही थी.

बता दें कि एक सप्ताह पहले भी हुई इस तरह की घटना में दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) की छात्रा के सामने एक शख्स ने मास्टरबेट किया था. बाद में पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi