S M L

दिल्ली: पिता ने बेटे को मारा थप्पड़, तो बेटे ने ही करा दी पिता की हत्या

21 मई को दो बाइक सवारों ने अनिल की हत्या कर दी. उस समय वह दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बिजनेस मीटिंग करने जा रहे थे

Updated On: Oct 09, 2018 10:51 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: पिता ने बेटे को मारा थप्पड़, तो बेटे ने ही करा दी पिता की हत्या

दिल्ली में एक पिता ने अपने 37 वर्षीये बेटे को थप्पड़ मारा तो बेटे ने उनका खून कर दिया. लेकिन मामला सिर्फ इतना नहीं था. दरअसल वो बेटा अपने पिता की संपत्ति की हथियाना चाहता था. घटना मई के पहले हफ्ते की है. 37 साल का गौरव खेड़ा नाम का शख्स क्रिकेट मेच में बेटिंग के दौरान काफी पैसे हार गया. वो मदद के लिए अपने पिता के पास गया. लेकिन पिता ने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद ही गौरव ने पिता को मारने का प्लान बना लिया था.

21 मई को दो बाइक सवारों ने अनिल की हत्या कर दी. उस समय वह दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बिजनेस मीटिंग करने जा रहे थे.

पांच महीनों तक इस केस की जांच करने बाद दिल्ली पुलिस ने आखिरकार केस को सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गौरव के साथ उसके 23 साल के दोस्त विशाल गर्ग को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा दो बाइक सवारों में से सादिक नाम के एक शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एडिशनल कमिश्नर अजीत सिंगला ने बताया कि गौरव ने अपने पिता को मारने के लिए दो लोगों को सुपारी दी थी. ये दो लोग शमशेर और सादिक थे. गौरव ने इन दोनों को 5 लाख रुपए देने का वादा भी किया था. वहीं उसने अपने दोस्त विशाल गर्ग से वादा किया कि उसके पिता के मरने के बाद वह अपने पिता के केमिकल बिजनेस में से 25 फीसदी उसे देगा.

पुलिस ने आरोपियों को कैसे पकड़ा?

गौरव के पिता अनिल खेड़ा को मारने से पहले वाट्सऐप पर एक ग्रुप बनाया गया था. जिससे प्लान में शामिल सभी लोग एक दूसरे से संपर्क कर सके. शमशेर और सादिक ने अपने काम अंजाम को देने के बाद वाट्सऐप पर ही गौरव को इस बारे में जानकारी दे दी. इसके बाद वाट्सऐप ग्रुप डिलीट कर दिया गया. गौरव ने शमशेर को काम होने के बाद पांच लाख रुपए दे दिए लेकिन शमशेर ने सादिक को केवल 50 हजार रुपए ही दिए. सादिक ये बात अच्छे से जानता था कि गौरव अनिल खेड़ा का इकलौता बेटा है और पिता के बाद उनके सारे बिजनेस का इकलौता हकदार वही है. इसके बाद वो गौरव से और पैसों की डिमांड करने लगा.

मामले को सुलझाने के लिए सभी लोग विशाल के होटल में मिले. और तब पुलिस ने उन सभी लोगों को पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस अभी भी शमशेर की तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi