S M L

बेटे को नहीं था रिश्ता मंजूर तो मां और उसके लिव-इन पार्टनर ने कर दी हत्या

पुलिस के मुताबिक पाठक नोएडा में ड्राइवर की नौकरी करता था. शनिवार को जब वो काम से वापस घर लौटा तो अपनी मां और अजीत को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आग बबूला हो गया

Updated On: Jan 28, 2019 12:14 PM IST

FP Staff

0
बेटे को नहीं था रिश्ता मंजूर तो मां और उसके लिव-इन पार्टनर ने कर दी हत्या

नई दिल्ली में 30 साल के शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप मृतक की मां और उसके लिव-इन पार्टनर पर है. घटना दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके की है. शख्स का नाम रविंद्र पाठक बताया जा रहा है.

न्यूज 18 के मुतबाकि पुलिस ने बताया कि रविंद्र को अपनी मां और उसके लिव-इन पार्टनर के रिश्ते से ऐतराज था, इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. घटना शनिवार रात की है.

कैसे हुई रविंद्र की हत्या

जांच में पता चला कि उत्तर प्रदेश के बस्ती में रहने वाला रविंद्र कुछ दिनों पहले ही मां के साथ रहने आया था. वो अपनी मां और मां के दोस्त अजीत के साथ किराये के फ्लैट में रहता था. पुलिस के मुताबिक पाठक नोएडा में ड्राइवर की नौकरी करता था. शनिवार को जब वो काम से वापस घर लौटा तो अपनी मां और अजीत को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर आग बबूला हो गया. उसने उन दोनों के रिश्ते को लेकर आपत्ति जताई. तीनों के बीच कहासुनी हुई और धीरे-धीरे ये लड़ाई हिंसक हो गई. गुस्से में आकर रविंद्र की मां और अजीत ने ईंट से रविंद्र के सर पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गई.

इसके बाद अजीत ने एंबुलेंस को बुलाया. मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस के ड्राइवर ने रविंद्र को खून से लथपथ पाया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इस दौरान रविंद्र की मां रविंद्र के अंतिम संस्कार के लिए शव को उसकी बेटी के घर ले गई. बेटी को समझ में आ गया कि कुछ गड़बड़ है और उसने अपनी मां को वापस भेज दिया.

इसके बाद जब महिला घर वापस लौटी तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इसके अलावा अजीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi