S M L

दिल्ली: महिला के शादी से इनकार करने पर युवक ने किया उसके 4 साल के बेटे को किडनैप

शिव कुमार ने बताया कि ईद की मुबारकबाद देने के लिए वो महिला के घर गया. जैसे ही महिला किसी काम से कमरे से बाहर गई, आरोपी बच्चे को उठाकर वहां से भाग गया

Updated On: Jun 18, 2018 01:17 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: महिला के शादी से इनकार करने पर युवक ने किया उसके 4 साल के बेटे को किडनैप

दिल्ली के मधु विहार से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें महिला ने शादी से इनकार किया तो युवक ने उसके चार साल के बेटे को ही अगवा कर लिया. घटना रविवार की है. 16 जनवरी को महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई. महिला ने आरोप लगाया कि शिव कुमार नाम के शख्स ने उसके बेटे का अपहरण किया है. दरअसल ये शख्स काफी दिनों से महिला के पीछे पड़ा था. लेकिन महिला के शादी करने से इनकार करने के बाद उसने दबाव बनाने के लिए उसके 4 साल के बेटे को अगवा कर लिया.

मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी बच्चे को लेकर दिल्ली के कनॉट प्लेस में छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने उसी दिन बच्चे को आरोपी से छुड़ा लिया.

ईद की मुबारकबाद देने के बहाने किया किडनैप

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान शिव कुमार ने बताया कि वो महिला से शादी करना चाहता था लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं थी. इसके बाद महिला पर दबाव बनाने के लिए उसने बच्चे को किडनैप किया.

शिव कुमार ने बताया कि ईद की मुबारकबाद देने के लिए वो महिला के घर गया. जैसे ही महिला किसी काम से कमरे से बाहर गई, आरोपी बच्चे को उठाकर वहां से भाग गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi