S M L

दिल्ली एयरपोर्ट पर कैब हाईजैक करने की कोशिश, फायरिंग से बरपा हंगामा

सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात की है. 11 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि सीआईएसएफ चेकपोस्ट के पास फायरिंग हुई है

Updated On: Aug 18, 2018 02:02 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली एयरपोर्ट पर कैब हाईजैक करने की कोशिश, फायरिंग से बरपा हंगामा
Loading...

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार रात को एक शख्स ने नशे में जमकर हंगामा किया. नशेड़ी शख्स ने उस कैब को हाईजैक करने की कोशिश की जिससे वह खुद एयरपोर्ट आया था. अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ ने उस शख्स को पकड़ लिया है. उसे काबू में करने के लिए 2 फायर करने पड़े. स्वतंत्रता दिवस समारोह की वजह से एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार रात की है. 11 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि सीआईएसएफ चेकपोस्ट के पास फायरिंग हुई है. नशेड़ी शख्स कार को गेट के पास ले जाने की कोशिश कर रहा था. इसलिए अधिकारी ने हवा में 2 फायर किए.

अधिकारी ने बताया कि नशेड़ी शख्स यह नहीं बता सका कि वह एयरपोर्ट पर क्यों जाना चाहता था, उसके पास कोई वजह नहीं थी और वह अपने होश में नहीं था. सीआईएसएफ ने भी इस मामले की पुष्टि की है. एक अधिकारी ने बताया कि नशेड़ी युवक बतौर बॉडीगार्ड काम कर चुका है इसलिए उसे नियंत्रित करने में समय लगा. उस शख्स ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी और वह हमारे सवालों का जवाब भी नहीं दे पा रहा था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स की पहचान शंकर के रूप में हुई है. उसकी उम्र 27 साल है और वह दिल्ली के संगम विहार में रहता है. उस पर आईपीसी की धारा 186, 353, और 332 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi