S M L

दिल्ली: एक साल की बच्ची के साथ रेलवे ट्रैक पर रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची शुक्रवार रात से ही लापता थी

Updated On: Nov 18, 2018 07:04 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: एक साल की बच्ची के साथ रेलवे ट्रैक पर रेप, आरोपी गिरफ्तार

बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. देशभर से ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिन्होंने बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. ताजा मामला दिल्ली का है जहां एक साल की बच्ची का साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने उत्तरी दिल्ली के रेलवे ट्रैक के पास बच्ची का रेप किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की पहचान 24 साल के अमित के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची शुक्रवार रात से ही लापता थी. परिवारवालों ने रातभर बच्ची की तलाश की, लेकिन जब वो नहीं मिली तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

इसके बाद पुलिस की कुछ टीम बच्ची की तलाश में लग गई. इस दौरान इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए, जिसमें पुलिस ने आरोपी की पहचान की और शनिवार को उसे गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया अब आरोपी के पिछले रिकॉर्ड्स की जांच की जा रही है और बच्ची की हालत भी अब स्थिर है.

2 साल की बच्ची के साथ भी रेप की घटना आई सामने

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में 2 साल की बच्ची के साथ भी ऐसा ही एक रेप का मामला सामना आया है. बतायाजा रहा है कि दिल्ली के कोतवाली इलाके की 2 साल की बच्ची के अपहरण और बलात्कार के मामले में पुलिस ने रविवार सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अनिल नशे का आदी बताया जा रहा है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी 2 साल की उस बच्ची से बलात्कार कर उसे पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास छोड़ गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi