S M L

दिल्ली में रोड रेज: गाड़ी टकराने पर आया गुस्सा, पड़ोसी की फावड़े से पीटकर ली जान

पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच रात लगभग 8 बजे लड़ाई हुई, जब सुरक्षा गार्ड इंद्रजीत मिश्रा, राणा पार्क इलाके में अपनी बहन के घर गए और अपने बहनोई के भाई गौतम कुमार से मिले

Updated On: Jan 12, 2019 01:26 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में रोड रेज: गाड़ी टकराने पर आया गुस्सा, पड़ोसी की फावड़े से पीटकर ली जान

पुलिस ने बीते शुक्रवार को बताया कि 23 वर्षीय एक शख्स को उसके पड़ोसी ने बड़ी ही बेरहमी से खुदाई करने वाले एक कांटे (Digging Fork) से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. न्यूज 18 की खबर के अनुसार दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी. पुलिस ने बताया कि घटना बीते गुरुवार को हुई. मृतक की पहचान गौतम कुमार के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच रात लगभग 8 बजे लड़ाई हुई, जब सुरक्षा गार्ड इंद्रजीत मिश्रा, राणा पार्क इलाके में अपनी बहन के घर गए और अपने बहनोई के भाई गौतम कुमार से मिले.

गौतम और कुमार के बीच एक बहस छिड़ गई

मिश्रा ने पुलिस को बताया कि वे दोनों सड़क किनारे बात कर रहे थे जब धन कुमार उर्फ संजय (29), एक मजदूर और उसी इलाके का एक निवासी, अपने मिनी ट्रक में आए थे. कुमार ने गौतम की गाड़ी को टक्कर मारी, जो पास में ही खड़ी थी. इसके बाद गौतम और कुमार के बीच एक बहस छिड़ गई और इससे पहले कि वह मदद मांग सकता, कुमार ने कथित रूप से एक खुदाई वाला कांटा उठाया और गौतम पर हमला कर दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके सिर पर काफी चोटें लगीं.

अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने कहा- गौतम को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि एक मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि अपराध के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि घटना के समय न तो कुमार और न ही गौतम नशे में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi