S M L

दिल्ली: चलती बस में छात्रा के सामने शख्स ने की गंदी हरकत, किसी ने नहीं की मदद

एक छात्रा बस में सवार होकर मंगलवार को कापसहेड़ा से वसंतकुंज की तरफ जा रही थी, तभी बस में सवार एक व्यक्ति ने उसे देखकर अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए

Updated On: Nov 21, 2018 11:02 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: चलती बस में छात्रा के सामने शख्स ने की गंदी हरकत, किसी ने नहीं की मदद

देश की राजधानी दिल्ली महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है. सार्वजनिक स्थानों पर भी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जिसमें बस में ही एक आदमी ने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, चलती बस में ही छात्रा के सामने एक शख्स ने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया. हैरानी की बात यह है कि बस में मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उसे रोकने की हिम्मत नहीं की.

एक छात्रा बस में सवार होकर मंगलवार को कापसहेड़ा से वसंतकुंज की तरफ जा रही थी. तभी बस में सवार एक व्यक्ति ने उसे देखकर अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए. देखते ही देखते वह व्यक्ति इशारों से आगे बढ़ गया और भरी बस में छात्रा के सामने मास्टरबेट करने लगा. आरोपी महिला सीट पर ही बैठा था.

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह शख्स मुझे देखकर मास्टरबेशन करने लगा. लेकिन बस में मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की. छात्रा को उससे अकेले ही मुकाबला करना पड़ा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

देश की राजधानी में हो रही ये घनटाएं बताती हैं कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हम कितने गंभीर हैं. यह हाल देश की राजधानी का है तो आप आम शहरों के हालात को खुद ब खुद ही समझ सकते हैं. वैसे भी दिल्ली में यह घटना नई नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की घनटाएं सामने आ चुकी हैं. उसके बाद भी प्रशासन इसे रोकने में सफल नहीं हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi