S M L

दिल्ली: पति ने पत्नी के पीछे लगाए 3 जासूस, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था शक

दिल्ली के खान मार्केट इलाके में एक महिला का पीछा करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है

Updated On: Jan 23, 2019 09:51 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: पति ने पत्नी के पीछे लगाए 3 जासूस, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था शक

दिल्ली के खान मार्केट इलाके में एक महिला का पीछा करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन इस मामले में एक हैरान करने वाली बात ये भी सामने आ रही है कि आरोपियों को महिला का पीछा करने के लिए उसके पति ने ही कहा था. गिरफ्तार किए गए तीन लोगों से महिला के पति ने ही उसकी जासूसी करने को कहा था. दिल्ली पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान हेमंत अग्रवाल, बाबर अली और अमित कुमार के रूप में हुई है.

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि महिला के पति को उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का संदेह था और इसकी के चलते उसने इन तीनों लोगों को अपनी पत्नी की जासूसी का काम सौंपा था. आपको बता दें कि महिला ने सोमवार को इस संबंध में तुगलक रोड थान में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में उसके पति को जांच के लिए बुलाया है. साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान हेमंत ने कहा कि उन तीनों को महिला के पति ने उसपर नजर रखने का काम सौंपा था. उसने बताया कि उनकी (दंपति) शादी करीब 11 साल पहले हुई थी. लेकिन दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे, क्योंकि महिला के पति को उसपर शक था कि उसका किसी और के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi