S M L

दिल्ली में 'खौफ': गैंगवार में हुक्का बार मालिक की गोली मारकर हत्या

वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

Updated On: Jan 05, 2019 02:35 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में 'खौफ': गैंगवार में हुक्का बार मालिक की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर-17  के केएन काटजू मार्ग इलाके में बीते शुक्रवार देर शाम एक गैंगवार में हुक्का बार मालिक अनिल मान (28) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आज शव का पोस्टमार्टम हो जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है

बता दें कि पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीन फुटेज में संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं.

डीसीपी रजनीश गुप्ता ने बताया कि मृतक की पहचान अनिल उर्फ बंटू के रूप में हुई है. वह घेवरा इलाके का रहने वाला था. उस पर अपराधिक केस भी दर्ज हैं. शुक्रवार शाम करीब 6 बजे पीसीआर को केएन काटजू मार्ग इलाके में गोली चलने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो अनिल को खून से लथपथ हालात में शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अनिल अपने 3 दोस्तों के साथ पार्किंग एरिया में अपनी कार में बैठा था

पुलिस ने वारदात की जगह से करीब 13 कारतूस के खोल बरामद किए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अनिल की जिस तरह से हत्या हुई है, वह गैंगवार का नतीजा हो सकता है. डीसीपी रजनीश गुप्ता ने बताया कि अनिल अपने 3 दोस्तों के साथ पार्किंग एरिया में अपनी कार में बैठा था, जब एक बलेनो से एक शख्स बाहर निकला और उसे गोली मार दी. वह मौके से भाग गया. मामले की जांच चल रही है.

पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या के पीछे बबलू खेड़ा के साथियों का हाथ हो सकता है. इससे पहले बबलू को 31 जुलाई 2018 की शाम को दिल्ली के अशोक विहार इलाके में गोली मारी गई थी.

बदमाश पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे

घटना के वक्त वह अपने वकील से मिलकर घर जाने के लिए अपनी कार में बैठ रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मारी थी. उसमें उसका एक साथी बच गया था लेकिन बबलू की मौत हो गई थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने परवेज खान नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि अनिल, परवेज का रिश्तेदार है, जो उसके जाने के बाद उसका रेस्तरां और हुक्का बार चला रहा था.

पुलिस का कहना है कि जिस तरह से अनिल की हत्या हुई है उससे लगता है कि बदमाश पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi