S M L

दिल्ली ऑनर किलिंगः संगठित अपराध को सांप्रदायिक रंग न दें- मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने अंकित के परिवार वालों से भी मुलाकात की और उनके लिए 1 करोड़ रुपए की मुआवजे की मांग भी की

Updated On: Feb 03, 2018 08:11 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली ऑनर किलिंगः संगठित अपराध को सांप्रदायिक रंग न दें- मनोज तिवारी

दिल्ली में लव अफेयर के नाम पर सरेआम एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या करने के मामले पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गंभीर चिंता जताई है. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है. तिवारी ने अंकित के परिजनों से भी मुलाकात की और कहा कि एक संगठित अपराध को सांप्रदायिक रंग न दिया जाए.

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि अंकित सक्सेना की नृशंस हत्या से उन्हें आघात पहुंचा हैं. आरोपियों को जल्द कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने अपने इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को भी टैग किया था.

उनके इस ट्वीट पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी (वेस्ट) ने कहा कि इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वरिष्ठ अधिकारियों की देखरेख में मामले की तेजी से जांच की जा रही है.

ऑनर किलिंग के इस मामले में अंकित सक्सेना की गुरुवार रात हत्या कर दी गई थी. मनोज तिवारी ने शनिवार को अंकित सक्सेना के परिवार से मुलाकात भी की.

परिवार वालों से मुलाकात करने के बाद तिवारी ने कहा कि वह किसी भी लड़की के घर नहीं गया था. संगठित अपराध को सांप्रदायिक रंग देना ठीक नहीं है. तिवारी ने कहा कि परिवार ने अपने एक मात्र कमाई करने वाले सदस्य को खो दिया है इसलिए मैं उनके लिए 1 करोड़ रुपए की मुआवजे की मांग करता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi