S M L

नजीब मामले को स्थगित करने से कोर्ट का इनकार, अगली सुनवाई शुक्रवार को

जेएनयू से लापता हुए छात्र नजीब अहमद के मामले को स्थगित करने के लिए सीबीआई के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दी थी, कोर्ट ने इसे नहीं माना

Updated On: May 08, 2018 04:52 PM IST

FP Staff

0
नजीब मामले को स्थगित करने से कोर्ट का इनकार, अगली सुनवाई शुक्रवार को

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से लापता छात्र नजीब अहमद के मामले में सीबीआई के वकील द्वारा इस केस को स्थगित करने की याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. अब मामले की अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी.

27 वर्षीय नजीब अहमद जेएनयू में एमएससी बायोटेक्नोलॉजी का छात्र था. वह 15 अक्टूबर 2016 को यूनिवर्सिटी के माही-मांडवी छात्रावास से लापता हो गया था. नजीब को लापता हुए लगभग 18 महीने हो गए लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है.

पहले इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही थी लेकिन पिछले कई महीनों से नजीब के लापता होने का केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. हालांकि सीबीआई को भी इस मामले में कोई खास कामयाबी नहीं मिल पाई है.

सीबीआई नजीब के मामले को सुलझाने के लिए हर संभंव प्रयास कर रही है. पिछले साल नवंबर में जांच एजेंसी ने दिल्ली पुलिस से उन शवों की जानकारी मांगी थी जिनकी पहचान नजीब के गायब होने के बाद नहीं हो पाई थी. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार इस दौरान ऐसे करीब 3000 शव रहे जिनकी पहचान नहीं हो पाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi