S M L

दिल्ली हाईकोर्ट की कैंटीन में लगी आग, घटना में कोई जख्मी नहीं

आग कैंटीन की चिमनी में लगी थी लेकिन इस पर जल्दी ही काबू पा लिया गया. घटना में किसी के जख्मी या हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है.

Updated On: Feb 16, 2019 05:11 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली हाईकोर्ट की कैंटीन में लगी आग, घटना में कोई जख्मी नहीं

पिछले कुछ दिनों से राजधानी दिल्ली में रोज कहीं न कहीं से आग लगने की खबरें आ रही हैं. शनिवार को तो दिल्ली हाईकोर्ट की कैंटीन में आग लग गई. हालांकि, ये आग मामूली थी, जिसपर काबू पा लिया गया.

आग लगने पर परिसर में काफी धुआं भर गया. लेकिन जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया और किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.

दिल्ली फायरब्रिगेड सर्विस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उनके पास दोपहर डेढ़ बजे आग लगने की सूचना वाली फोनकॉल आई. इसके बाद मौके पर दमकल की चार गाड़ियां भेजी गईं.

उन्होंने बताया कि आग कैंटीन की चिमनी में लगी थी और दोपहर एक बजकर 50 मिनट तक आग को नियंत्रित कर लिया गया. अधिकारी ने बताया कि घटना में किसी के जख्मी या हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है.

बता दें कि इस हफ्ते दिल्ली में आग की ये पांचवीं घटना रिपोर्ट हुई है. इसी हफ्ते करोलबाग के अर्पित पैलेस होटल में रात में भीषण आग लगी थी, जिसमें सोते में ही 17 लोगों की ही मौत हो गई थी.

इसी तरह की घटना में बुधवार को पश्चिमपुरी इलाके में झुग्गियों में आग लग गई थी. इसके अलावा गुरुवार को नारायणा के पेपर कार्ड फैक्टरी में आग लग गई. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था क्योंकि तबतक कर्मचारी फैक्टरी में पहुंचे नहीं थे.

शुक्रवार को भी दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल इलाके में एक नेल पॉलिश के फैक्टरी में आग लग गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi