S M L

Video: कांवड़ से टच हुई कार तो कांवड़ियों ने मचा दिया हंगामा, जमकर की तोड़फोड़

इस दौरान कई सारे लोग घटना की वीडियो बनाते भी नजर आए, लेकिन किसी ने भी जाकर कांवड़ियों को रोकने की जहमत नहीं उठाई

FP Staff Updated On: Aug 08, 2018 10:20 AM IST

0
Video: कांवड़ से टच हुई कार तो कांवड़ियों ने मचा दिया हंगामा, जमकर की तोड़फोड़

आस्था के नाम पर कांवड़िए अब गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं. मंगलवार को दिल्ली के मोतीनगर में कांवड़ियों ने एक कार पर जमकर तोड़फोड़ की. दरअसल ये कांवड़िए हरिद्वार से जल लेकर आ रहे थे. मोती नगर इलाके में एक कांवड़िए की कांवड़ एक कार से टच हो गई. गुस्साए कांवड़ियों ने हंगामा मचा दिया. उन्होंने कार में जमकर तोड़फोड़ की. कार में एक लड़का और लड़की भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि कार लड़की चला रही थी.

इस दौरान कई सारे लोग घटना की वीडियो बनाते भी नजर आए, लेकिन किसी ने भी जाकर कांवड़ियों को रोकने की जहमत नहीं उठाई. गुस्साए कांवड़ियों ने तोड़फोड़ के बाद कार भी पटल दी.

मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों ओर से किसी ने भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई है. ऐसे में फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि एक कांवड़िए की कांवड़ कार से टच हो गई थी, जिससे उसका पूरा जल फैल गया. थोड़ी देर में वहां कांवड़ियों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्होंने हंगमा मचा दिया. कांवड़िए ने पहले डंडो से कार में तोड़फोड़ शुरू की. इसके बाद कांवड़ियों की भीड़ ने भी तोड़फोड़ शुरू कर दी.  इस दौरान कार में मौजूद लड़का लड़की कार को छोड़कर भाग निकले.

पुलिस ने बताया कि इस मामले सीसीटीवी फुटेज मिली है. फुटेज की जांच की जा रही है. अगर किसी भी तरफ मामला दर्ज किया जाता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi