S M L

दिल्ली: मंडप से 400 मीटर दूर दूल्हे को मारी गोली, फिर भी नहीं रुकीं शादी की रस्में

बारात में लोग डांस कर रहे थे, अचानक एक मोटरसाइकिल पर दो लोग आए और दूल्हे को गोली मारकर भाग गए

Updated On: Nov 20, 2018 01:55 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: मंडप से 400 मीटर दूर दूल्हे को मारी गोली, फिर भी नहीं रुकीं शादी की रस्में

साउथ दिल्ली में एक 25 साल के दूल्हे को शादी के दिन ही गोली मारने की घटना सामने आई है. सोमवार रात को 2 बाइक सवारों ने उसे वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान गोली मार दी.

न्यूज18 के मुताबिक यह घटना कार्यक्रम स्थल से 400 मीटर की दूरी पर रात 10 बजे हुई. इस दौरान दूल्हा 'बादल' मदानगिर क्षेत्र में घोड़े पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर जा रहा था. लोग डांस कर रहे थे, अचानक एक मोटरसाइकिल पर दो लोग आए और दूल्हे को गोली मारकर भाग गए.

दूल्हे के कंधे पर गोली लगने से वह घायल हो गया और उसे आनन फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां उसका 3 घंटे तक इलाज चला. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार लेने के बाद दूल्हा वैवाहिक स्थल पर पहुंचा और शादी की रस्में पूरी कीं.

साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने कहा, 'अचानक हुई फायरिंग से दूल्हा समझ नहीं पाया कि क्या हुआ है लेकिन जब उसने अपने कंधे से खून और दर्द महसूस किया तब उसने अपने परिवार को जानकारी दी. गोली कंधे की हड्डियों के बीच फंस गई थी जिसके बाद डॉक्टर ने सर्जरी करने के लिए कहा.'

हालांकि अभी तक हमले की वजह का पता नहीं लगा है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जिस मोटरसाइकिल पर बैठकर हमला हुआ, वह घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़ी पाई गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi