S M L

दिल्लीः 10वीं की छात्रा ने पंखे से लटक कर दी जान, शादीशुदा शख्स कर रहा था परेशान

पिता ने आरोप लगाया है कि वह शख्स उनकी बेटी को स्कूल जाते समय परेशान करता था, सिर्फ इतना ही नहीं वह उनकी बेटी को ट्यूशन जाते समय भी छेड़ता था

Updated On: Sep 23, 2018 12:14 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः 10वीं की छात्रा ने पंखे से लटक कर दी जान, शादीशुदा शख्स कर रहा था परेशान

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके की रहने वाली 15 साल की एक लड़की ने अपने घर के सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उस लड़की को एक आदमी पिछले काफी समय से परेशान कर रहा था. वह आदमी उसे स्कूल और ट्यूशन जाते समय परेशान करता था. पुलिस ने बताया कि लड़की ने 19 सितंबर 2018 को आत्महत्या कर ली थी लेकिन उसके परिवार वालों ने शनिवार को थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

मृत लड़की के पिता ने शिकायत में लिखा है कि एक स्थानीय शादीशुदा शख्स उनकी बेटी को मानसिक रूप से परेशान कर रहा था. पुलिस ने बताया कि पिता ने आरोप लगाया है कि वह शख्स उनकी बेटी को स्कूल जाते समय परेशान करता था. सिर्फ इतना ही नहीं वह उनकी बेटी को ट्यूशन जाते समय भी छेड़ता था. पिता के अनुसार उस शख्स ने उनकी बेटी को डराया था कि अगर वो उसके साथ नहीं जाएगी तो वह उसके छोटे भाई को पकड़कर उसकी पिटाई करेगा.

पिता के मुताबिक मानसिक रूप से परेशान होने के चलते ही उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि मृत लड़की इलाके के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की छात्रा थी. पुलिस का मानना है कि उस शख्स ने लड़की को शादी का भी प्रपोजल दिया था. फिलहाल पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है और मामले की जांच में जुटी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi