विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल्ली: 5 साल की बच्ची से स्कूल में चपरासी ने किया दुष्कर्म

पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार में ले लिया है

FP Staff Updated On: Sep 10, 2017 11:02 AM IST

0
दिल्ली: 5 साल की बच्ची से स्कूल में चपरासी ने किया दुष्कर्म

रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि दिल्ली में बच्चों के प्रति होने वाले अपराध की एक और वारदात सामने आई है. पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

एएनआई के मुताबिक आरोपी स्कूल में चपरासी का काम करता है. पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला शनिवार दोपहर का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

डीसीपी शाहदरा ने बताया कि आरोपी विकास स्कूल में पिछले तीन साल से गार्ड और चपरासी का काम कर रहा था. उसने खाली क्लास रूम में बच्ची से दुष्कर्म किया है. पुलिस ने आरोपी के पास खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं. वहीं बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है. खून बहने के कारण बच्ची का ऑपरेशन नहीं हो सका था.

घटना शनिवार दोपहर 11:45 की है. आरोपी ने बताया कि जब बच्ची वॉशरूम जा रही थी. तो उसने बच्ची को रोका और खाली क्लासरूम ले जाकर उसने बच्ची से दुष्कर्म किया.

उसने बच्ची को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को ना बताए. अभिभावकों ने बताया कि बच्ची घर मे किसी से बातचीत नहीं कर रही थी. उसने दर्द की शिकायत की थी. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि गार्ड ने किसी अन्य बच्चे के साथ तो ऐसा नहीं किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi