S M L

नौकरी से निकाले जाने पर ड्राइवर ने दिल्ली की फैशन डिजाइनर को चाकू मारा

फैशन डिजाइनर कावेरी की हालत नाजुक बनी हुई है और वो आईसीयू में भर्ती हैं

Updated On: May 15, 2017 10:47 PM IST

FP Staff

0
नौकरी से निकाले जाने पर ड्राइवर ने दिल्ली की फैशन डिजाइनर को चाकू मारा

नौकरी से निकाले जाने के बाद एक ड्राइवर ने दिल्ली की एक फैशन डिजाइनर पर जानलेवा हमला कर दिया. 26 वर्षीय फैशन डिजाइनर कावेरी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहती है. कावेरी ने 10 दिन पहले ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया था.

इसी का बदला लेने के लिए उसने कावेरी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. कावेरी की हालत नाजुक है. उसका इलाज जारी है.

आरोपी ड्राइवर का नाम अनिल है. अनिल कावेरी के पास पिछले एक साल से नौकरी कर रहा था. कावेरी ने गलत व्यवहार के चलते अनिल को नौकरी से निकाल दिया था.

रविवार दोपहर को अनिल अचानक कावेरी के घर पहुंचा और पार्किंग से गाड़ी साइड लगाने के लिए कहा.

आरोपी अब तक फरार 

कावेरी जैसे ही गाड़ी हटाने के लिए नीचे पार्किंग में आई, अनिल कावेरी की गाड़ी में बैठ गया और चाकू से कावेरी के गले पर कई वार किए. कावेरी ने अनिल को रोकने की कोशिश की. कावेरी की चीख-पुकार सुनकर लोग वहां पहुंचते, उससे पहले ही अनिल वहां से फरार हो गया.

कावेरी के दोस्त ने उसे फौरन ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया. आईसीयू में भर्ती कावेरी की हालत नाजुक बनी हुई है. आरोपी अनिल को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है.

केस की जांच कर रहे पुलिस अफसर ने कहा कावेरी ने हमलावर ड्राइवर का न तो पुलिस वेरिफिकेशन कराया था और न ही वह उसका पता ठिकाना जानती हैं. हालांकि पुलिस ने दावा किया कि हमलावर की पहचान कर ली गई है. पुलिस की कई टीम हमलावर की तलाश में दबिश दे रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi