S M L

दिल्ली: नशे में धुत्त औरत ने महिला और बच्चे पर चढ़ाई कार, विरोध करने पर दी गालियां

आरोपी महिला ने कार चढ़ाने के बाद पीड़ित महिला के साथ मार-पीट की और गलत तरीके से छुआ

Updated On: Sep 05, 2018 03:55 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: नशे में धुत्त औरत ने महिला और बच्चे पर चढ़ाई कार, विरोध करने पर दी गालियां
Loading...

दिल्ली में एक कार सवार महिला ने एक दूसरी महिला और बच्चे के ऊपर अपनी कार चढ़ा दी. यह मामला पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके का है. आरोपी महिला ने कार चढ़ाने के बाद पीड़ित महिला के साथ मार-पीट की और गलत तरीके से छुआ. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस को सूचना मिली कि स्विफ्ट डिजायर कार सवार महिला जगतपुरी इलाके में हंगामा कर रही है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला एक पार्टी से लौट रही थी और मेडिकल टेस्ट में पाया गया कि उसने शराब पी रखी थी.

आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354, 509 और 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा महिला के खिलाफ मोटर वीकल एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला गलत तरीके से ड्राइव कर रही खी और उसने फुटपाथ पर चल रही महिला और उसके बच्चे को भी टक्कर मार दी. जब पीड़ित महिला चिल्लाई तो स्थानीय लोगों ने बचाव करने की कोशिश की और पुलिस को फोन किया.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला ने गलती होने के बावजूद पीड़ित महिला की पिटाई कर दी और भीड़ के सामने गलत ढंग से चुना. जब स्थानीय लोग बचाव में आए तो आरोपी महिला ने उन्हें भी गालियां दीं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi