S M L

दिल्ली: झगड़ा सुलझाना पड़ा महंगा, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

इनमें से एक 23 वर्षीय अनुज की मौके पर ही समूह के लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं दूसरा 22 वर्षीय सचिन घायल अस्पताल में भर्ती है.

Updated On: Dec 15, 2018 05:01 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: झगड़ा सुलझाना पड़ा महंगा, युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

दिल्ली के अमन विहार के बाहरी इलाके प्रेम नगर में दो समूह के लोगों के बीच हो रहे झगड़े का शिकार दो मासूम बन गए. झगड़े की मध्यस्थता करने पहुंचे दोनों नौजवानों को यह मालूम नहीं था कि उनकी यह कोशिश उन्हें इतनी महंगी पड़ेगी कि खुद की ही जान से हाथ धो देना पड़ेगा. इनमें से एक 23 वर्षीय अनुज की मौके पर ही समूह के लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं दूसरा 22 वर्षीय सचिन घायल अस्पताल में भर्ती है. हत्या के आरोपियों की फिलहाल पहचान हो चुकी है, लेकिन ये सभी फरार हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर अनुसार मामला बीते गुरुवार रात दस बजे की है. जब इन दोनों नौजवानों के कॉलोनी में कुछ लड़कों के बीच लड़ाई हो रही थी. ये दोनों तब अपने घर वापस लौट रहे थे. झगड़ा कर रहे लोगों में से कुछ को अपनी जान-पहचान का मानते हुए ये दोनों इसकी मध्यस्थता करने लगे. लेकिन झगड़ा कर रहे एक समूह के लड़कों को लगा कि ये दोनों उनके विरोध और बाकि लड़कों के पक्ष में बोल रहे हैं. इसी के बाद इस समूह के लड़कों ने अनुज और सचिन के शरीर पर 12 से 15 बार चाकुओं से वार किया. खून से सने शरीर में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान ही अनुज की मृत्यु हो गई. वहीं सचिन गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है.

घटना की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि हत्या के चारों आरोपी सुरेश, राहुल, बॉबी और अर्जुन हैं. इन सभी की पहचान कर ली गई है. फिलहाल ये सभी फरार हैं, लेकिन इन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ये सभी आरोपी कथित रूप से ड्रग्स बेचने का धंधा भी करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi