S M L

दिल्ली: लगातार रो रही बच्ची को मां ने गुस्से में कचरे में फेंका

यह मामला शुक्रवार को सामने आया जब बच्ची के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी और अपहरण का मामला दर्ज कराया.

Updated On: Feb 25, 2018 06:32 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: लगातार रो रही बच्ची को मां ने गुस्से में कचरे में फेंका

जब कोई बच्चा रोता है तो मां उसको चुप कराने की हर संभव कोशिश करती है, उसे प्यार करती है, उसे दुध पिलाती है. मगर शायद ऐसा पहली बार हुआ होगा जब किसी मां ने अपने बच्चे के रोने पर उसे चुप कराने के बजाए कचरे के ढेर में फेंक दिया हो.

ये मामला राजधानी दिल्ली का है. जहां एक मां ने अपनी 25 दिन की बेटी के रोने पर उसे कचरे के ढेर में फेंक दिया,जिसके बाद बच्ची की मौत हो गई. बताया जाता है कि महिला नवजात के लगातार रोने से गुस्‍सा थी और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया. पूर्वी दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर इलाके में नवजात बच्ची को फेंकने के बाद घर पहुंचकर महिला ने बच्ची के गायब होने का नाटक किया और शोर मचाया.

यह मामला शुक्रवार को सामने आया जब बच्ची के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी और अपहरण का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने जांच शुरू की तो वह बच्‍ची कूड़े के ढेर से मिली. इसके बाद बच्‍ची को लाल बहादुर शास्‍त्री(एलबीएस) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां से उसे जीटीबी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया लेकिन शनिवार को उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी महिला नेहा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला ने स्वीकार किया कि उसने गुस्से और निराशा के कारण अपनी नवजात बच्ची को कूड़े में फेंक दिया.

(फीचर इमेज: प्रतीकात्मक)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi