S M L

दिल्ली में फिर बढ़ी सर्दी, कोहरे के चलते 11 ट्रेन लेट

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, भुवनेश्वर-दिल्ली दुरंतो, पूर्वा एक्सप्रेस, ब्रह्मपुत्र मेल सहित उत्तर की तरफ जाने वाली 11 ट्रेनें 2-3 घंटे की देरी से चल रही हैं

Updated On: Jan 17, 2019 12:36 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में फिर बढ़ी सर्दी, कोहरे के चलते 11 ट्रेन लेट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार की सुबह न्यूनतम तापमान 4.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से तीन डिग्री कम है. इसके चलते दिल्ली में सुबह काफी ठंडी रही.

कोहरे के कारण 11 ट्रेनें लेट

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि पुरुषोत्तम एक्सप्रेस, भुवनेश्वर-दिल्ली दुरंतो, पूर्वा एक्सप्रेस, ब्रह्मपुत्र मेल सहित उत्तर की तरफ जाने वाली 11 ट्रेनें 2-3 घंटे की देरी से चल रही हैं.

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि शहर के विभिन्न हिस्सों में कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो गई. सफदरजंग इलाके में सुबह साढ़े आठ बजे दृश्यता 400 मीटर थी, जबकि साढ़े सात बजे पालम में दृश्यता 250 मीटर थी.

सुबह के समय ह्यूमिडिटी 100 फीसदी थी. विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, दिन में आसमान साफ रहेगा, लेकिन दोपहर बाद कोहरा रहेग और अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा.

इससे पहले बुधवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान 21.3 डिग्री सेल्सियस और 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. वहीं मंगलवार को भी कोहरे के चलचे 13 ट्रेनें लेट रही थीं. (भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi