S M L

सेक्रेटरी मारपीट मामले में आज आप के विधायकों की जमानत पर सुनवाई

14 दिनों की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए अाम आदमी पार्टी के विधायकों की आज होगी सुनवाई

FP Staff Updated On: Feb 23, 2018 11:06 AM IST

0
सेक्रेटरी मारपीट मामले में आज आप के विधायकों की जमानत पर सुनवाई

दिल्ली के प्रमुख सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के दोनों विधायकों की शुक्रवार को दिल्ली की एक कोर्ट में सुनवाई होनी है. गुरुवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायकों की जमानत याचिका को ठुकरा दिया था.

साथ ही ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान और देवली से विधायक प्रकाश जारवाल को प्रमुख सचिव के साथ कथीत मारपीट के मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

कोर्ट में दोनों विधायकों के वकील का कहना था कि इस मामले में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे दोनों विधायकों की जमानत याचिका खारिज की जा सके. वहीं दिल्ली पुलिस के वकील का कहना था कि इस मामले में अभी भी जांच जारी है, लिहाजा इस स्थिति में दोनों विधायकों को जमानत नहीं दी जाए. जिसके बाद कोर्ट ने विधायकों की याचिका रद्द कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

साथ ही आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि मुख्य सचिव पर कथित हमले के मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन पर बयान बदलने का दबाव बनाया है. दरअसल मुख्य सचिव से कथित बदसलूकी मामले में बुधवार को सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को भी हिरासत में लिया गया था. हालांकि बाद में पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi