S M L

मुख्य सचिव मारपीट मामला: तीस हजारी कोर्ट में होगी अमानतुल्लाह खान की पेशी

मुख्य सचिव ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दी. इसके बाद ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान, देवली से विधायक प्रकाश जरवाल समेत अन्य विधायकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया

Updated On: Feb 21, 2018 02:09 PM IST

FP Staff

0
मुख्य सचिव मारपीट मामला: तीस हजारी कोर्ट में होगी अमानतुल्लाह खान की पेशी

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को ओखला से आप विधायक अमानातुल्लाह खान ने भी सरेंडर कर दिया है. उन्हें बुधवार को ही तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाना है. अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था. लेकिन उन्हें बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

आपको बता दें कि सोमवार देर रात सीएम केजरीवाल के आवास पर हुई बैठक में मुख्य सचिव के साथ कथित रूप से धक्का-मुक्की की भी खबरें सामने आईं थी. मुख्य सचिव ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि सोमवार देर रात सीएम केजरीवाल के आवास पर उन्हें मीटिंग के लिए बुलाया गया था. इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उन पर सरकारी विज्ञापन रिलीज करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार किया तो उनके साथ बदसलूकी की गई. उनके साथ मारपीट भी की गई.

मुख्य सचिव ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दी. इसके बाद ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान, देवली से विधायक प्रकाश जरवाल समेत अन्य विधायकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. दिल्ली पुलिस दूसरे विधायकों की तलाश कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi