S M L

अंशु प्रकाश मारपीट मामला: केजरीवाल, सिसोदिया समेत 13 विधायकों को मिली जमानत

सीएम केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 13 अन्य विधायकों को कोर्ट से जमानत मिल गई है, सभी को 50 हजार के निजी मुचलके पर बेल मिली है

Updated On: Oct 25, 2018 10:40 AM IST

FP Staff

0
अंशु प्रकाश मारपीट मामला: केजरीवाल, सिसोदिया समेत 13 विधायकों को मिली जमानत
Loading...

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी को बड़ी राहत मिली है. दिल्ली के एक कोर्ट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत अन्य विधायकों को जमानत मिल गई है. सभी को 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. कोर्ट ने इस मामले में दस्तावेजों के जांच के लिए 7 दिसंबर की तारीख तय की है.

दिल्ली सरकार में प्रमुख सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने 13 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी. दिल्ली पुलिस ने इस चार्जशीट में सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 13 विधायकों को आरोपी बनाया था.

चार्जशीट दाखिल होने के लगभग एक महीने बाद दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत 12 अन्य लोगों के खिलाफ समन जारी किया था. कोर्ट ने इन सभी को 25 अक्टूबर यानी आज ही अपने समक्ष पेश होने के लिए बुलाया था.

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि 19-20 फरवरी की दरम्यानी (आधी) रात को मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ आप के विधायकों ने सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में बदतमीजी और हाथापाई की थी. बाद में मेडिकल रिपोर्ट में भी मुख्य सचिव के साथ मारपीट की पुष्टि हुई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi