S M L

दिल्ली: सीट पर बैठने को लेकर झगड़े में 7वीं के छात्र पर 'ब्लेड अटैक'

आरोप है कि सातवीं में पढ़ने वाले छात्र पर उसी के साथ पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ब्लेड से हमला बोल दिया. इस हमले में घायल छात्र की पीठ पर लगभग 40 टांके लगे हैं

FP Staff Updated On: Jul 14, 2018 09:59 AM IST

0
दिल्ली: सीट पर बैठने को लेकर झगड़े में 7वीं के छात्र पर 'ब्लेड अटैक'

दिल्ली में एक स्कूली छात्र के साथ मारपीट और जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. यह घटना बदरपुर स्थित केंद्रीय विद्यालय की है. जहां सातवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र का उसी के साथ पढ़ने वाले दोस्त के साथ सीट पर बैठने को लेकर बहस हो गई.

विवाद बढ़ने पर आरोपी लड़के ने उसे ब्लेड से हमले की धमकी दी. पीड़ित छात्र ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और स्कूल मैनेजमेंट से इसकी शिकायत नहीं की.

शुक्रवार को लंच ब्रेक होने पर छात्र जब वॉशरूम (टॉयलेट) गया तो उसे धमकी देने वाला छात्र भी वहां अपने कुछ दोस्तों के साथ आ धमका. यहां दोनों के बीच सीट को लेकर फिर कहासुनी हुई. आरोप है कि इस झगड़े में उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित छात्र पर धारदार ब्लेड से हमला बोल दिया.

इस जानलेवा हमले में छात्र के लहूलुहान होने से स्कूल में हड़कंप मच गया. घायल छात्र को आनन-फानन में पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां फर्स्ट एड के बाद उसे एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घायल छात्र की पीठ पर दर्जनों टांके लगे हैं.

पीड़ित और आरोपी दोनों छात्र एक ही क्लास और एक ही सेक्शन में पढ़ते हैं.

इस मामले में पीड़ित छात्र के परिवारवालों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi