S M L

सत्येंद्र जैन से संबंधित संपत्ति के दस्तावेज लगे सीबीआई के हाथ

दिल्‍ली डेंटल काउंसिल के रजिस्‍ट्रार डॉ ऋषि राज के घर पर छापेमारी में सीबीआई ने 41 चेक बुक और तीन संपत्‍तियों के दस्‍तावेज बरामद किए

Updated On: Feb 04, 2018 09:18 PM IST

FP Staff

0
सत्येंद्र जैन से संबंधित संपत्ति के दस्तावेज लगे सीबीआई के हाथ

सीबीआई ने दिल्ली दंत चिकित्सा परिषद के एक अधिकारी और एक वकील के निवासों पर तलाशी के दौरान दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन से कथित रूप से संबंधित संपत्ति और बैंक लेन-देन के दस्तावेज बरामद किए हैं.

दिल्‍ली डेंटल काउंसिल के रजिस्‍ट्रार डॉ ऋषि राज के घर पर छापेमारी में सीबीआई ने 41 चेक बुक और तीन संपत्‍तियों के दस्‍तावेज बरामद किए. इनमें से कई में दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन और उनकी पत्‍नी के नाम लिखा हुआ है. सीबीआई अब डॉ. राज से पूछताछ कर इस मामले का खुलासा करने में लगी हुई है.

जानकारी के अनुसार डॉ ऋषि राज और प्रदीप शर्मा को रिश्‍वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इनके ऊपर एक ब्‍लैक लिस्‍ट कंपनी को फिर से काम देने के ऐवज में 4.73 लाख रुपये रिश्‍वत लेने का आरोप है. इसी मामले में जब सीबीआई ने डॉ. ऋषि के घर पर छापा मारा तो उसने घर से 41 चेकबुक और तीन संपत्‍तियों के दस्‍तावेज बरामद हुए.

इसी के साथ एक लॉकर में दो करोड़ कैश भी बरामद किए गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई ने जिन दस्‍तावेजों को डॉ. ऋषि के घर से बरामद किया है उनमें से कुछ में दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन और उनकी पत्‍नी के नाम लिखा हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi