S M L

इंजन में खराबी के चलते इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि दूसरे इंजन में कम तेल दबाव के कारण इंडिगो की गोवा दिल्ली उड़ान को वापस आना पड़ा

FP Staff Updated On: Jan 01, 2018 12:58 PM IST

0
इंजन में खराबी के चलते इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

गोवा से दिल्ली आने वाली इंडिगो की फ्लाइट को टेक ऑफ के थोड़ी देर बाद ही एक इंजन में तकनीकी खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. इस प्लेन को वापस जाकर डेबोलिम हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा. विमान में 180 से ज्यादा यात्री और तीन शिशु सवार थे.

सूत्रों ने बताया कि उड़ान संख्या 6E-724 शाम पांच बजकर 50 मिनट पर डेबोलिम हवाई अड्डे से नई दिल्ली के लिए रवाना हुई थी लेकिन एयरबस-320 विमान के पायलट को इसके एक इंजन में तेल दबाव की परेशानी लगी तो वह इसे वापस ले आया.

इंडिगो ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उसने इसकी रिपोर्ट नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को दे दी है. डीजीसीए इसकी जांच कर रहा है.

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि दूसरे इंजन में कम तेल दबाव के कारण इंडिगो की गोवा दिल्ली उड़ान को वापस आना पड़ा. बयान में बताया गया कि खराबी आने के बाद तुरंत जरूरी कदम उठाए गए.

ऐसा लगता है कि इंडिगो एयरलाइंस बुरे वक्त से जूझ रही है. अभी पिछले शुक्रवार को एयरलाइंस के चेन्नई एयरपोर्ट पर एक एयरबस के साथ दुर्घटना होते-होते रह गई थी. यहां प्लेन में सामान लोड कर वापस लौट रही एयरबस में आग लग गई थी. हालांकि, हालात तुरंत काबू में कर लिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi