S M L

दिल्ली गैंगरेप: राजघाट के पास मिला लड़की का शव, पहचान छिपाने के लिए कुचला सर

राजघाट के आस-पास के इलाकों में रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि लड़की राजघाट के पास फुटपाथ पर रहती थी

FP Staff Updated On: May 16, 2018 11:41 AM IST

0
दिल्ली गैंगरेप: राजघाट के पास मिला लड़की का शव, पहचान छिपाने के लिए कुचला सर

दिल्ली के राजघाट के पास घटा मस्जिद के पीछे एक लड़की का शव बरामद किया गया है. शव की हालत देखते हुए लड़की के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है. पुलिस इस मामले में घटना स्थल से बरामद सबूतों की जांच करने में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि घटना स्थल से शराब की बोतल, शर्ट के बटन और कपड़ों के कुछ टुकड़े पाए गए हैं. पुलिस ने आस पास के इलाकों में मौजूद रिकश्वाले और नशा करने वालों से पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा कि लड़की का चेहरा पत्थर से कुचल दिया गया है जिसकी वजह से उसकी पहचान कर पाना मुशकिल है. जानकारी के मुताबिक लड़की की लंबाई 5 फीट और रंग गोरा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक लड़की के शव को एलएनजेपी हॉस्पिटल में 72 घंटो के लिए रखा जाएगा. अगर शव की पहचान नहीं हो पाती है तो फिर ऑटोप्सी रिपोर्ट के जरिए घटना का समय पता लगाया जाएगा. फिलहाल पुलिस ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

राजघाट के आस-पास के इलाकों में  रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि लड़की राजघाट के पास फुटपाथ पर रहती थी. आशंका जताई जा रही है कि कुछ युवकों के नशे में लड़की का रेप किया और फिर पत्थर से उसका सर कुचल कर उसकी हत्या कर दी. सूत्रो के मुताबिक इस घटना को रविवार रात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस  फिलहाल दरियागंज और दिल्ली गेट के पास स्थित फुटपाथ पर रहने वाले लोगों की एक लिस्ट निकाल रही है ताकि ये पता लगाया जा सके कि उनमें कोई लापता है या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi