S M L

दिल्ली के कनॉट प्लेस में ऑटो ड्राइवर की हत्या, दो लोग गिरफ्तार

ऑटो चालक खान मार्केट से कनॉट प्लेस की तरफ सवारी लेकर जा रहा था उसी दौरान किसी ने उस पर हमला किया और चाकू मारकर फरार हो गया

Updated On: Oct 08, 2018 10:04 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली के कनॉट प्लेस में ऑटो ड्राइवर की हत्या, दो लोग गिरफ्तार

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक ऑटो ड्राइवर को उसके ऑटो में सवार यात्री ने चाकू मारकर हत्या कर दी. ऑटो में बैठे उस अज्ञात शख्स ने ऑटो ड्राइवर को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. बाद में सड़क पर ड्राइवर को घायल अवस्था में देख वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इसी बीच पुलिस ने इस मामले में दो लोगों, करण और बिट्टू को गिरफ्तार किया है और साथ ही उस हथियार को भी बरामद कर लिया गया है जिससे ऑटो ड्राइवर की हत्या हुई थी. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके के रहने वाले हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रात करीब 1 बजे की है. ऑटो चालक खान मार्केट से कनॉट प्लेस की तरफ सवारी लेकर जा रहा था उसी दौरान किसी ने उस पर हमला किया और चाकू मारकर फरार हो गया. चाकू लगने का बाद घायल ऑटो चालक किसी तरह कनॉट प्लेस पहुंचा और वहां जाकर नीचे गिर पड़ा.

पुलिस ने बताया कि उस वक्त कुछ लोग भी उस इलाके में मौजूद थे लेकिन वह मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे. हालांकि गुजरात से दिल्ली घूमने आए एक व्यक्ति ने जब उस घायल ऑटो ड्राइवर को देखा तो तुरंत पुलिस को फोन किया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ऑटो चालक को लेडी हार्डिन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi