S M L

दिल्ली: एयर होस्टेस की छत से गिरकर मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304 बी के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

FP Staff Updated On: Jul 15, 2018 08:20 PM IST

0
दिल्ली: एयर होस्टेस की छत से गिरकर मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

दिल्ली के हौजखास इलाके में एक 39 वर्षीय की एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतिका का नाम अनीशिया बत्रा है जो कि लुफ्तहंसा एयरलाइन में काम करती थी. उसकी लाश उसके घर के बाहर मिली है, देखने से लग रहा है कि उसकी मौत छत से गिरकर हुई है.

अनीशिया के पति मयंक सिंघवी के मुताबिक एयर होस्टेस ने छत से कूदकर आत्महत्या की है. हालांकि अनीशिया के भाई करन बत्रा को शक है कि उनकी बहन की हत्या की गई है. करन ने अपने बहनोई पर आरोप लगाया है कि वह मृतका को प्रताड़ित करता था और उसे घर में बंद करके रखता था. अनिशिया के भाई के मुताबिक 2 साल पहले ही अनिशिया की मयंक सिंघवी के साथ शादी हुई थी. परिवार वालों का कहना है कि शादी के बाद से ही सुसराल पक्ष दहेज को लेकर अनिशिया को तंग करता रहता था और उसके साथ मारपीट भी होती थी.

वहीं मयंक ने पुलिस को बताया कि अनीशिया बत्रा ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे उसे मैसेज किया कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही है. उस समय वह घर पर ही था. मैसेज मिलते ही वह भागकर छत पर पहुंचा, लेकिन वह छत पर नहीं मिली.

गंभीर रूप से घायल अनीशिया को अस्पताल ले जाया गया जहा उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304 बी के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi